झारखंड सरकार तुष्टिकरण की नीति से बाज आये :- दीपक प्रकाश - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Monday, September 12, 2022

झारखंड सरकार तुष्टिकरण की नीति से बाज आये :- दीपक प्रकाश

ओरमांझी प्रोजेक्ट विद्यालय में घटी घटना से जनता में आक्रोश: आदित्य साहू

         


सरकार में शामिल झामुमो एवम कांग्रेस एक विशेष समुदाय के वोट पाने की खातिर तुस्टीकरण की नीति पर कार्य कर रहे है। ये बाते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कही। आज वे ओरमांझी के प्रोजेक्ट +2 हाई स्कूल के छात्र,छात्राओं एवं वहां के शिक्षकों से मुलाकात करने के बाद कही।

        

       उन्होंने कहा  कि 5 सितंबर शिक्षक दिवस के दिन उक्त स्कूल में कुछ मुस्लिम मनचले युवकों के द्वारा हथियार लहराते हुए वहां की छात्राओं को धमकी दी गयी थी कि हमसे दोस्ती कर लो वरना उठा लेंगे।  

       श्री प्रकाश ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि  सत्ताधारी झामुमो एवम कांग्रेस इन विशेष समुदाय के लोगो के द्वारा इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने पर मौन समर्थन दे रहे हैं

       श्री प्रकाश वहां के छात्राओं एवम शिक्षकों से मिलने पहुचे थे। वहां की वस्तुस्थिति से अवगत होने के बाद उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद वहां पढ़ने वाली छात्राएं एवम शिक्षकगण  किसी अनहोनी  को लेकर भयभीत एवं सशंकित है।  शिक्षा के मंदिर में इस प्रकार की घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है ।

उन्होंने कहा कि जब से झामुमो और कांग्रेस की सरकार इस राज्य में बनी है तब से लगातार झारखंड के आदिवासी ,दलित और महिलाओं में अत्याचार में में वृद्धि  देखने को मिल रहा है। कही आदिवासी महिलाओं की हत्या कर दी जा रही है तो कही आदिवासी बहनों के साथ दुष्कर्म  और हत्या जैसी जघन्य अपराध को अंजाम दिया जा रहा है। राज्य की सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने कहा कि सरकार की ऐसे मामलों में निष्क्रियता बरतने के कारण ही आज   समुदाय  विशेष के मनचलों  की हिम्मत  बढ़ी हुई है और वे कानून को अपने हाथों में लेकर ऐसे अपराध को अंजाम दे रहे है।

उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार तुस्टीकरण की नीति से बाज आये वरना राज्य की जनता ऐसी सरकार को सबक सिखाने में तनिक भी देरी नही करेगी।

       

      जनता में ओरमांझी की घटना से आक्रोश:- आदित्य साहू

        घटनास्थल पर  पहुंचे पार्टी के प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने कहा कि आये दिन विशेष समुदाय के द्वारा आदिवासी,दलित लड़कियों के साथ लव जिहाद के नाम पर उन्हें फंसाया जा रहा है अगर लव जिहाद में असफल हो जा रहे है तो उनकी हत्या करने से भी ये लोग बाज नही आ रहे है। 

      श्री साहू ने कहा कि राज्य की डेमोग्राफी को बदलने की एक अंतराष्ट्रीय साजिश रची जा रही है और सरकार सबकुछ जानते हुए भी मौन है। चुकी वर्तमान सरकार में शामिल दल झामुमो एवम कांग्रेस के विशेष समुदाय के लोग कोर वोटर्स है जिन्हें सत्ताधरी दल नाराज नही करना  चाहते है। सरकार उनके खिलाफ कड़ी करवाई न करके कही न कही उनके कार्यों को मौन समर्थन दे रही है।जिसका जनता में बड़ा आक्रोश है।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us