#RamgarhNews : दिनभर की ख़बरें (26 मार्च 2021) - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Friday, March 26, 2021

#RamgarhNews : दिनभर की ख़बरें (26 मार्च 2021)

 


मुख्य खबरे

रामगढ़ खबर

  • ग्रामीणों ने ऑल इंडिया एससी एसटी ओबीसी काउंसिल रामगढ़ के महासचिव से की भेंट
  • भाजपा मंडल के कोरोना टीकाकरण के प्रभारी के देखरेख में टीका लगवाया
  • होली मिलन समारोह को ले बैठक

बरकाकाना खबर

  • गौरव ने कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम रौशन किया

 

खबरे विस्तार से

 

ग्रामीणों ने ऑल इंडिया एससी एसटी ओबीसी काउंसिल रामगढ़ के महासचिव से की भेंट

रामगढ़। शुक्रवार को ऑल इंडिया एससी एसटी ओबीसी कौंसिल रामगढ़ जिला महासचिव राजू उरांव से नईसराय उसके आवास में जाकर शिष्टाचार मुलाकात किया। और अरगड्डा क्षेत्र के झोपड़ी गांव की समस्याऔं में पानी बिजली से अवगत करवाया और कहां के हम लोगों को झोपड़ी में 15, 20 वर्षों से पानी की समस्या है और बिजली डेढ़ से 2 घंटे का शट डाउन करता है। जिससे बच्चों को पढ़ने में दिक्कत होती है यह हमारे मूलभूत समस्याएं हैं उसके बारे में महासचिव  ने कहां की आपकी समस्याओं से जल्दी ही आपको निजात दिलाने का प्रयास करूंगा। मोके पर दीपक उरांव, बेचन उरांव, पिंटू बेदिया, जगनारायण करमाली आदि मौजूद रहे।

=====================

भाजपा मंडल के कोरोना टीकाकरण के प्रभारी के देखरेख में टीका लगवाया

रामगढ़। शुक्रवार को रामगढ़ पुराना सदर अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का आयोजन भाजपा मंडल के कोरोना टीकाकरण प्रभारी ऋषिकेश सिंह की देखरेख में की गई। जिसमें लोगों ने  निसंकोच होकर टीका लेने के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कोरोना का टीका लगवाया साथ ही भारत सरकार एवं प्रधानमंत्री मोदी के साथ टीका के निर्माता वैज्ञानिकों को धन्यवाद दिया।  मौके पर गांधी मेमोरियल प्लस टू हाई स्कूल के प्राचार्य ओमप्रकाश सिंह, पतरातू बस्ती के निवासी रामप्रसाद उनकी धर्मपत्नी विमला देवी और रामगढ़ के फ्रंटलाइन वर्कर बुद्धिजीवी शिक्षित व्यक्तियों ने इस महामारी में अपने जीवन रक्षक करुणा का टीका लगाया।

=====================

होली मिलन समारोह को ले बैठक

रामगढ़। शुक्रवार को होली मिलन समारोह को लेकर बैठक की गई। जिसमे समस्त वीरांगना रामगढ़ सदस्य और ओल्ड एज होम के सारे सदस्यों एवं पालू गांव के ग्रामीण महिलाओं के साथ होली मिलन समारोह आयोजित की गई। इस अवसर पर भजन कीर्तन होली के गानों के साथ किया जाएगा। मौके पर अंतरराष्ट्रीय क्षत्रिय वीरांगना फाउंडेशन झारखंड जिला इकाई रामगढ़ के जिला अध्यक्ष पिंकी सिंह, प्रदेश सचिव सोनी सिंह, महासचिव रामगढ़ रीना सिंह, कोषाध्यक्ष अंजु सिंह, माला, रानी, अर्चना, रानी, नुतन सिंह, ज्ञानती सिंह, कंचन सिंह, सोनिका सिंह, बबीता सिंह, प्रियंका सिंह, रंजना सिंह, मीना, पुनम सिंह, सरस्वती सिंह, ओमा  सिंह आदि अन्य मौजूद रहे।

=====================

गौरव ने कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम रौशन किया

बरकाकाना। श्री नारायण उच्च विद्यालय के छात्र सह नगर परिषद रामगढ़ के सीआईसी बस्ती बरकाकाना निवासी बसंत कुमार के पुत्र कुमार गौरव ने झारखंड सरकार द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल कर जिले का मान बढ़ाया है। कांस्य पदक जीतने के बाद उनके माता पिता सहित परिजनों में खुशी का माहौल है। दूसरी तरफ कई सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित मुहल्ले वाले गौरव की सफलता पर बधाई देने पहुँच रहे हैं। गौरव ने इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता व गुरुजनों को दिया है। इस सफलता के बाद गौरव ने कहा कि वो कड़ी मेहनत कर अपने राज्य व देश का नाम रौशन करना चाहते हैं। बताते चलें कि झारखंड सरकार द्वारा रांची में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसमें बतौर मुख्य अतिथि राज्यपाल द्रोपती मुर्मू मौजूद रही थी। प्रतियोगिता में राज्य के बिभिन्न जिले से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। पदक जीतकर वापस लौटने के क्रम में रामगढ़ जिला बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी, सचिव शशि पांडे, उपाध्यक्ष दीपक सिंह, टाइगर ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया और उज्जवल भविष्य की कामना की। सफलता उपरांत श्री नारायण उच्च विद्यालय के प्राचार्य प्रताप रंजन ने खिलाड़ियों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया। 

 

Posted By:

Mahavir Mahto

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us