अरगडा पड़ारू नाला के समीप अल्टो कार में चली गोली, दहशत का माहौल, पुलिस ने गोली चलने से किया इनकार - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Tuesday, October 6, 2020

अरगडा पड़ारू नाला के समीप अल्टो कार में चली गोली, दहशत का माहौल, पुलिस ने गोली चलने से किया इनकार

रिपोर्ट : कृष्णा कुमार 

रामगढ़। अरगड्डा सिरका के  बीच पलारू नाला की पुलिया के समीप संजय राम के आवास के बाहर सोमवार की रात अज्ञात लोगों द्वारा गोली चलने को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। जानकारी के मुताबिक संजय राम के घर पर  उनके यहां बुधबाजार सिरका  का साथी शोएब एवं मनोज अपने अल्टो कार से मिलने के लिए आया हुआ था। रात में लगभग 8:45 बजे अचानक गोली की आवाज सुनाई दी। जब संजय राम अपने  घर से बाहर निकल कर देखा तो घर के बाहर खड़ी अल्टो कार का शीशा टूटा एवं गाड़ी में दो छेद भी देखा गया  जिसे देखकर गोली चलने की आशंका जताई जा रही है। संजय राम ने बताया कि वह अपने घर के प्रांगण में अपने दोस्त सोहेब एवं मनोज के साथ बैठे थे तभी बाहर से गोली चलने की आवाज आई जब हमने निकल कर बाहर देखा तो गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था और गाड़ी में एक छेद  के निशान बना हुआ है।

सूत्र बताते हैं कि सोहेब जो सिरका का बुधबाजार निवासी है उनका शराब का कारोबार है उनका गिद्दी दारू दुकान का आधे का हिस्सेदार भी है और संजय राम सीसीएल का कर्मचारी है। घटना की सूचना मिलने पर रामगढ़ थाना पुलिस सिरका पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर उस की जानकारी ली। रामगढ़ थाना से आए हुए थाना प्रभारी का कहना था कि इस स्थान पर गोली नहीं पत्थरबाजी हुई है। जबकि संजय राम , शोएब और घर के आसपास के ग्रामीणों का कहना है कि गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी।

पुलिस के लिए यह जांच का विषय है की गोली चली है या नहीं। कुछ दिनों पहले रामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामगढ़ कॉलेज कैंटीन के संचालक की भी संदेहास्पद मौत हुई साथ ही एक तालाब के पास एक युवक की लाश पेड़ से लटकती भी पाई गई। उक्त घटनाओं से यही पता चलता है कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपराधी बेलगाम होकर अपनी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us