कुएं में 19 साल की लड़की का शव हुआ बरामद, पोस्टमार्टम के बाद खुलेंगे कई राज - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Thursday, June 25, 2020

कुएं में 19 साल की लड़की का शव हुआ बरामद, पोस्टमार्टम के बाद खुलेंगे कई राज


रिपोर्ट: राम विलास

रजरप्पा थाना अंतर्गत दुलमी प्रखंड के इदपारा के परबाग़ीचा गांव की रहने वाली युवती का शव गुरुवार को एक कुएं से बरामद हुआ। लड़की का नाम प्रिया कुमारी पिता भुनेश्वर महतो और उम्र 19 वर्ष बताया गया।

 जनकारी के अनुसार प्रियातू के शचिदान महतो जब अपने कुआ जमरीटांड पहुंचे तो एक कुएं मे  एक शव को तैरते हुए देखा गया। उन्होंने तुरंत गांव वालों और रजरप्पा पुलिस को इस घटना की पूरी सुचना दी गई।  सुचना पाते ही रजरप्पा पुलिस  घटनास्थल पर थाना प्रभारी बिनोद मुर्मू , एएसआई श्याम बाबू शाह अपने दलबल के साथ
पहुंचकर लड़की के शव को कुएं से निकाला।  सब को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटनास्थल पर पहुंचे लडकी के पिता ने बताया कि रात में 11 बजे उनकी बेटी खाना खाकर  सो गई थी। सुबह उठने के बाद घर वालों को उनकी बेटी उनके कमरे में नहीं मिली उसके बाद घर वालों ने उसकी खोज प्रारंभ कर दी। लड़की के पिता ने बताया कि  गांव में हल्ला हुआ कि एक लड़की की लाश जमरीटांड  के कुएं में मिली है । वहां जाकर उन्होंने देखा कि वह लाश उन्हीं की बेटी की ही है। घरवालों का रो रो कर बुरा हाल था । थाना प्रभारी विनोद मुर्मू ने बताया कि प्रथमदृष्टया से आत्महत्या का प्रतीत होता है लेकिन पोस्टमार्टम के बाद पुरा मामला पता चल पायेगा। मौके पर समाजसेवी सुधीर मंगलेश , युगलकिशोर महतो, शत्रुजय करमाली , दिलीप महतो सहित कई गांव वाले घटनास्थल पर मौजूद दिखाई दिए।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us