गुजरात से बंगाल जा रही बस घाटी में दुर्घटनाग्रस्त - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Monday, June 29, 2020

गुजरात से बंगाल जा रही बस घाटी में दुर्घटनाग्रस्त



  • बस का टायर फटने से हुई दुर्घटना, एक की मौत दर्जनों हुए घायल


रामगढ़ जिले के दुलमी प्रखंड अंतर्गत रजरप्पा थाना क्षेत्र के गोला-चारु पथ घाटी में  सोमवार को अहले सुबह प्रवासी मजदूरों को लेकर गुजरात से बंगाल जा रही एक तेज रफ्तार बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दर्जनों  लोग घायल हो गए।
 प्रवासी मजदूरों को  गुजरात से बंगाल ले जाने के क्रम में तेज गति से आ रही बस का टायर फटने से बस अनियंत्रित बस अनियंत्रित होकर बस अनियंत्रित होकर घाटी में पलट गई घाटी में पलट गई जिसमें घाटी में पलट गई जिसमें चंचल राय (उम्र 25 वर्ष ) नामक एक कामगार   मौके पर ही मौत हो गई और बस में सवार कई मजदूर घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर किया।  प्रशासन द्वारा घायल लोगों को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया जहां से   गंभीर रूप से घायल मजदूरों को रिम्स रेफर कर दिया गया है ।

इस संबंध में स्थानीय समाजसेवी सुधीर मंगलेश ने कहा कि गोला चारु पथ के केजिया घाटी में आज सुबह तीन बजे गुजरात से पश्चिम बंगाल ले जा रहे बस का टायर फट जाने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे एक की मौत हो गई है, दर्जनों लोग घायल हो गये हैं, घायलों को ईलाज के लिए रिम्स भेजा जा रहा है ।
 बताते चलें कि जिस प्रकार चुटुपालु घाटी आए दिन दुर्घटनाएं घटती रहती हैं उसी तरह से  गोला के केजिया घाटी में सड़क हादसे की घटना बढ़ने लगी है ।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us