कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के ट्वीट से फैला भ्रम , राजेंद्र सिंह के मौत की दी गलत जानकारी - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Sunday, May 24, 2020

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के ट्वीट से फैला भ्रम , राजेंद्र सिंह के मौत की दी गलत जानकारी


झारखंड के कद्दावर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह के निधन की खबर सुनकर झारखंड  सहित पुरे देश में में शोक की लहर दौड़ गयी। इस खबर को कॉन्ग्रेस नेता राहुल गांधी के टि्वटर हैंडल से साझा की गई। राहुल गांधी ने 2:14 बजे ट्वीट क्र जानकारी दी की झारखण्ड के वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह का निधन हो गया जिसके बाद उन्होंने शोक संवेदना प्रकट की। राहुल गाँधी के ट्वीट के बाद पूरे देश में सभी जगहों से राजेंद्र सिंह के लिए शोक संवेदनाएं आने लगी और उनके प्रिय जन उन्हें ढांढस  बंधाने लग गए।


इन्हीं शोक संदेशों के बीच राजेंद्र सिंह के बेटे कुमार गौरव ने राहुल गाँधी के ट्वीट के लगभग आधे घंटे बाद 2:53 ट्वीट कर राहुल गांधी, हेमंत सोरेन और सचिन पायलट को  जानकारी दी कि उनके पिता बहुत ही क्रिटिकल कंडीशन में है मगर जिंदा है इसलिए उनके सलामती के लिए आप लोग प्रार्थना करें।



राहुल गांधी के ट्वीट के को ही सच्चाई मान कर पूरे देश की मीडिया ने राजेंद्र प्रसाद सिंह की मौत की खबर अपने टीवी चैनलों में चलाना शुरु कर दिया। सभी सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सएप फेसबुक ट्विटर आदि पर राजेंद्र प्रसाद सिंह की मृत्यु को लेकर शोक संवेदनाएं दी जाने लगी।

ट्विटर यूजर सपन पाण्डेय ने ट्वीट करते हुए कहा की कांग्रेस हमेशा से इस तरह के फेक न्यूज़ फैलातो रही है मगर अब राहुल गाँधी भी इस तरह के फेक न्यूज़ फैला रहे हैं


राष्ट्र समर्पण कि यह खबर राहुल गांधी, कुमार गौरव एवं सपन पांडे के ट्वीट पर आधारित है।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us