झारखंड का विकास तभी संभव है जब केंद्र और राज्य में भाजपा का शासन हो : केशव प्रसाद मौर्य - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Wednesday, December 4, 2019

झारखंड का विकास तभी संभव है जब केंद्र और राज्य में भाजपा का शासन हो : केशव प्रसाद मौर्य


रिपोर्ट: रितेश कश्यप

  • भारत से आतंकवाद और झारखण्ड से उग्रवाद अंतिम साँस ले रहा है :  केशव प्रसाद मौर्य
  • अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर की तयारी चल रही है :  केश

रामगढ़ ।  झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर बुधवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दुलमी प्रखंड में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विशाल जनसभा को संबोधित किया।

इस विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि झारखंड का विकास तभी संभव है जब केंद्र और राज्य में भाजपा का शासन हो क्योंकि भाजपा विकास का पर्याय बन चुकी है। श्री केशव ने कहा कि झारखंड को विपक्ष ने सिर्फ लूटा है जबकि भाजपा ने ही झारखंड को बनाने और बचाने का काम किया है। श्री मौर्य ने कहा कि रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड में काफी विकास हुआ है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान एवं गरीबों के लिए कई योजनाओं का शिलान्यास किया और रघुवर सरकार के नेतृत्व में उन योजनाओं को झारखंड में पूरी तरह से धरातल पर उतारा गया। भाजपा सरकार ही सबका साथ और सबका विकास की बात करती है। केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी धनंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने का अपील किया।

केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि सरकार की इच्छाशक्ति की वजह से ही कश्मीर से धारा 370 को हटाया जा सका। भाजपा के ही शासन के वजह से देश में आतंकवाद और प्रदेश में उग्रवाद की समाप्ति संभव हो पा रही है। आगे कहा की अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर का निर्माण की तैयारी की जा रही है जो हर भारतवासियों का एक सपना रहा है।

  • क्या कहा कुन्टू बाबु ने 


रामगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रनंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू ने कहा की बीते कई वर्षो से उन्होंने ग्रामीणों की समस्या का समाधान किया है। कई गांव में उन्होंने ट्रांसफार्मर लगवाने का काम किया। साथ ही कुंटू बाबू ने इशारों इशारों में ही अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए यह भी कह दिया कि केला का पैसा खाओ और कमल को खिलाओ।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी ने और संचालन जिला महामंत्री रंजीत पांडे ने किया। 
कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे उनमें से प्रो संजय सिंह, नारायण चंद्र भौमिक, छोटन सिंह, नरेंद्र चंचल, दिनेश प्रसाद साहू, सुरेंद्र वर्मा, राजीव जयसवाल,इंद्रदेव साहू, संतराज पासवान, आनंद बेदिया, सुबोध सिंह, रविंद्र शर्मा, पप्पू यादव, राजीव रंजन, दिवाकर प्रसाद सिंह, विजय जायसवाल, मनोज कुमार महतो, विजय ओझा, धनंजय कुमार पुटुस, योगेश महतो, राजेश ठाकुर, संदीप जयसवाल ,मुन्ना खटीक, जसप्रीत सिंह, विक्रांत गुप्ता, राजू चतुर्वेदी, सूर्यवंश श्रीवास्तव, मनोज जयसवाल, उमेश प्रसाद ,रामकृष्ण दुबे, दिलीप सिंह, मनोज सिंह आदि मौजूद रहे।

विडियो न्यूज़ 

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us