डीएमके वाली पार्टी से बच के रहना रामगढ़ वासियों : शिवराज सिंह चौहान - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Wednesday, December 11, 2019

डीएमके वाली पार्टी से बच के रहना रामगढ़ वासियों : शिवराज सिंह चौहान



  • डीएमके वाली पार्टी से बच के रहना रामगढ़ वासियों : शिवराज सिंह चौहान
  • भाजपा ही क्षेत्र राज्य और राष्ट्र का विकास कर सकती है:  शिवराज सिंह चौहान
  • भाजपा की लहर पूरे झारखंड में है : प्रेम कुमार


रामगढ़। डीएमके वाली पार्टी का मतलब दारू मुर्गा और खस्सी वाली पार्टी से और भ्रष्टाचार से सने हुए गंदे हाथ से बच के रहना रामगढ़ के लोगों। उक्त बातें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को रामगढ़ के एमएमटी ग्राउंड में हजारों की भीड़ में मौजूद लोगों के बीच कही।

रामगढ़ के एमएमटी ग्राउंड में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन किया गया। भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी की अध्यक्षता कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ जिसमें स्टार प्रचारक के रूप में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हजारीबाग लोकसभा सांसद जयंत सिंहा बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार मुख्य रूप से मौजूद रहे।



मुख्य अतिथि शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम का मंच संचालन रंजीत पांडे द्वारा किया जा रहा था। रंजीत पांडे ने कुंटू बाबू को सर्वप्रथम संबोधन के लिए बुलाया जिसमें कुंटू बाबू ने कहा कि रामगढ़ की जनता के लिए वह पहले भी तैयार थे और भविष्य में भी हर वक्त उनके सुख-दुख के साथी बने रहेंगे।


  • क्या कहा जयंत सिन्हा ने ? 


कुंटू बाबू के बाद जयंत सिन्हा ने अपने संबोधन में आजसू और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि रामगढ़ में 15 सालों से एक दल का राज रहा है मगर उन लोगों ने भलाई छोड़ सिर्फ मलाई की राजनीति की है  और भ्रष्टाचार से सने हुए कांग्रेस  से आजादी पाने के लिए भाजपा को जिताना ही होगा।


  • क्या कहा बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने


बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि उन्होंने झारखंड के कई विधानसभा का दौरा किया है जिसमें उन्होंने यह देखा कि पूरे झारखंड में चारों ओर भाजपा की लहर है और भाजपा को इस बार झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार लाने से कोई नहीं रोक सकता।


  • क्या कहा शिवराज सिंह चौहान ने ? 


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे भीड़ को अपने जोरदार भाषण से आकर्षित किया। उन्होंने आजसू पर तंज कसते हुए कहा कि आजसू डीएमके वाली पार्टी है इसका मतलब उन्होंने बताया कि दारू मुर्गा और खस्सी वाली पार्टी । आगे उन्होंने कहा कि यह सब एक छलावा है और आजसू की न तो कोई राजनैतिक नीति है और ना ही कोई उद्देश्य इसलिए अगर झारखंड का विकास अगर कोई कर सकता है तो वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही है। आगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी क्षेत्र राज्य और राष्ट्र तीनों के विकास के लिए हर समय तत्पर रहती है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा शासन में ना होती तो राम मंदिर का मुद्दा हो या धारा 370 का मुद्दा हो कभी भी ऐसे मुद्दों का समाधान नहीं हो पाता क्योंकि विपक्षियों ने कभी इसका समाधान चाहा ही नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि अब तो नागरिक संशोधन बिल भी लोकसभा से पारित हो गया है जिसके तहत शरणार्थी और घुसपैठियों के बीच का अंतर निकालकर घुसपैठियों को भारत से खदेड़ा जाएगा। इस संशोधन बिल का भी सभी विपक्षी दलों ने जोरदार विरोध किया था।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us