25 नवंबर को भाजपा प्रत्याशी कुंटू बाबू करेंगे नामांकन - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Saturday, November 23, 2019

25 नवंबर को भाजपा प्रत्याशी कुंटू बाबू करेंगे नामांकन




  • नामांकन के बाद छावनी परिषद के फुटबॉल ग्राउंड में सभा का आयोजन


रामगढ़। शहर के ला मैरिटल होटल में शनिवार को जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी की अध्यक्षता में रामगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रनंजय  कुमार उर्फ कुंटू बाबू के 25 नवंबर को नामांकन पर्चा दाखिल को लेकर जिले के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई।

बैठक में भारतीय जनता पार्टी के सभी मोर्चा के कार्यकर्ता एवं अधिकारी मौजूद रहे। सभी ने एक सुर में भाजपा प्रत्याशी कुंटू बाबू को भारी मतों से जिताने की बात कही। भाजपा नेताओं का कहना था कि 15 सालों के बाद रामगढ़ विधानसभा में भाजपा को मजबूत प्रत्याशी मिला है और इस बार पूरे दमखम के साथ मैदान पर उतरेंगे और विरोधियों को चित करेंगे।

रणनीति पर चर्चा करते हुए सभी नेताओं द्वारा अपनी बातें रखी गई। बैठक में तय किया गया कि 25 नवंबर को कोठार ओवरब्रिज से जुलूस के शक्ल में शहर भ्रमण करते हुए बाजार टांड़,  चट्टी बाजार, थाना चौक, सुभाष चौक होते हुए अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने के बाद छावनी परिषद के फुटबॉल ग्राउंड में भव्य सभा का आयोजन किया जाएगा।

बैठक में सभी मंडल के कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक नामांकन कार्यक्रम बनाने की योजना बनाई है । इस संबंध में भाजपा प्रत्याशी रनंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू ने कहा कि 25 नवंबर को नामांकन  ऐतिहासिक होगा और उस दिन एक विशाल जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा ।

भाजपा नेता संजय सिंह ने कहा कि विरोधियों द्वारा कई प्रकार के भ्रम फैलाए जा रहे हैं जिसका जवाब नामांकन के दिन ही मिलेगा। क्षेत्र में भाजपा के प्रति लोगों का रुझान है और इस बार पूरे झारखंड में भाजपा अपना परचम लहराएगी।

बैठक के दौरान जिला महामंत्री रंजीत पांडे, रंजन सिंह छोटन, प्रो संजय सिंह, आनंद बेदिया, इंद्रदेव साव, राजीव जयसवाल, राजू चतुर्वेदी सहित सैकड़ों भाजपा नेता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us