रामगढ़ में लड़ाई जातिवाद, परिवारवाद और राष्ट्रवाद के बीच है: कुंटू बाबू || जनसभा में कोडरमा सांसद अन्नपूर्ण देवी हुई शामिल - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Monday, November 25, 2019

रामगढ़ में लड़ाई जातिवाद, परिवारवाद और राष्ट्रवाद के बीच है: कुंटू बाबू || जनसभा में कोडरमा सांसद अन्नपूर्ण देवी हुई शामिल

रिपोर्ट : रितेश कश्यप 


  • रघुवर सरकार ही स्थाई सरकार दे सकती है : अन्नपूर्णा देवी 
  • नामांकन के बाद कुंटू बाबू ने किया शक्ति प्रदर्शन 
  • ब्लैकमेल करने वालों को सबक सिखाना है : राकेश प्रसाद



अनुमंडल कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू ने नामांकन पत्र दाखिल कर नगर भ्रमण किया उसके बाद छावनी परिषद के फुटबॉल ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने भाग लिया और रामगढ़ प्रत्याशी कुंटू बाबू के लिए जनता से वोट मांगे।

अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि झारखंड की रघुवर सरकार ने स्थाई सरकार देने का काम किया है महिलाओं को सशक्तिकरण करने के लिए एक रुपए में जमीन की रजिस्ट्री का अवसर दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक लड़की के जन्म से लेकर शादी तक ₹70000 सरकार के द्वारा दिया जाता है। अन्नपूर्णा देवी ने भारत सरकार की आयुष्मान भारत योजना पर भी अपनी बात करते हुए कहा कि आज गरीब बिना इलाज के ही रह जाते थे मगर डबल इंजन की सरकार होने की वजह से संभव हो पाया है।

विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश बीस सूत्री उपाध्यक्ष राकेश सिन्हा ने भी कुंटू बाबू के समर्थन में वोट करने का अपील किया। उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में ब्लैकमेल करने वालों को सबक सिखाने के लिए जनता को वोट करना चाहिए।

रामगढ़ से भाजपा प्रत्याशी कुंटू बाबू ने अपने संबोधन में कहा कि रामगढ़ को अगर सिल्ली बनाना है तो जनता को पूरी तरह से भाजपा के समर्थन में वोट देना चाहिए। आगे उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि 15 सालों के वनवास को खत्म करने के लिए रामगढ़ से भी एक फूल विधानसभा जाना चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा किसी एक जाति या समुदाय का विकास नहीं करती अपितु सबका साथ और सब के विकास पर विश्वास रखती है । कुंटू बाबू ने कहा कि रामगढ़ में जातिवाद परिवारवाद और राष्ट्रवाद के बीच की लड़ाई है इस बात को जनता भली-भांति समझती है।

जनसभा के दौरान प्रो संजय सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी मधु गुप्ता सहित कई अतिथियों ने कुंटू बाबू के समर्थन में वोट मांगा। मंच का संचालन जिला महामंत्री रंजीत पांडे द्वारा किया जा रहा था।

इस दौरान भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटुस, रंजन सिंह छोटन बृजेश पाठक ऋषिकेश सिंह वरुण सिंह प्रवीण कुमार सोनू राजीव जयसवाल रंजीत सिन्हा सूर्यवंश श्रीवास्तव राजू चतुर्वेदी राजीव रंजन नारायण चंद्र भौमिक सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us