रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, आपस में 4 गाड़ियां टकराई, दर्जनों हुए घायल - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Sunday, November 24, 2019

रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, आपस में 4 गाड़ियां टकराई, दर्जनों हुए घायल

रिपोर्ट : रितेश कश्यप


रामगढ़। शहर के शनिचरा बाजार से पहले स्थित सिटी स्टाइल के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में कई गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए। इतनी बड़ी दुर्घटना के बावजूद अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है। गोला से रामगढ़ की ओर जा रही ट्रक (JH02AF5393) ब्रेकडाउन होने के कारण ने  स्कॉर्पियो (JH10AT2547)  कार (JH24C0990) और अल्टो (JH09K6326) के साथ भीषण दुर्घटना हो गई।  इस भीषण दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस प्रशासन को खबर कर घटना की जानकारी दी उसके बाद घायलों को निकालकर सदर अस्पताल की ओर भेज दिया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक ब्रेकडाउन होने के बाद सामने से आ रही स्कार्पियो को धक्का मारते हुए अपने चपेट में एक कार भी आ गया साथ ही पीछे से आ रही अल्टो भी टकरा गई।

सभी गाड़ियों में सवार गंभीर रूप से घायल रंजीत महली उम्र 40 वर्ष सूरज नायक 22 वर्ष एवं कृष्णा करमाली को  नजदीक के सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग घायलों की मदद के लिए आगे आए।

दुर्घटना के बाद स्थानीय वार्ड सदस्य चंदन मुंडा अपने समर्थकों के साथ घायलों की मदद के लिए जुट गए और उन्हें प्रशासन की मदद से तुरंत अस्पताल केवल भेजा गया। मौके पर चंदन मुंडा ने कहा कि जब तक भारी वाहनों का प्रवेश पर रोक नहीं लगाई जाएगी तब तक इस तरह की घटनाएं अक्सर घटती रहेगी। उन्होंने बताया कि पहले भी शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई प्रिया स्वीट्स के मालिक की भी इसी सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो चुकी है। साथ ही उन्होंने बताया कि चट्टी बाजार गोला रोड के अंतर्गत इन भारी वाहनों की वजह से पहले भी कई घटनाएं घट चुकी है मगर प्रशासन अब तक सजग नहीं हो पाया है।

स्थानीय लोगों एवं नेताओं द्वारा इस घटना के बाद प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी लगाते दिखाई दिए।

घटना के तुरंत बाद रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर सभी सभी लोगों को समझाया बुझाया गया उसके बाद  दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को किरान के माध्यम से रोड के किनारे किया गया और यातायात को फिर से बहाल किया गया।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us