पुलिस अधीक्षक के प्रयासों से रामगढ़ पुलिस को मिली होंडा की आधुनिक बाइक - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Tuesday, October 1, 2019

पुलिस अधीक्षक के प्रयासों से रामगढ़ पुलिस को मिली होंडा की आधुनिक बाइक




रामगढ़। रामगढ़ की जनता के लिए संवेदनशील  पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार द्वारा रामगढ जिला पुलिस को होंडा कंपनी से बात करके आधुनिक सामानों से लैस सोमवार को 12 बाइक उपलब्ध करवाया गया।
रामगढ़ थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन में फ्लैग होस्टिंग किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रामगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार मौजूद रहे। प्रभात कुमार ने बताया कि जमशेदपुर और रांची के बाद उनके प्रयासों से रामगढ़ पोलिस को होंडा मोटरसाइकिल ने सीएसआर मद के तरफ से 12 मोटरसाइकिल दी। इस बाइक में हर प्रकार की सुविधा दी गई है जैसे माइक, सायरन और लाल हरी बत्ती के साथ सभी मोटरसाइकिल पर जीपीएस की सुविधा दी गई है।  जीपीएस के माध्यम से किसी भी पैंथर को आसानी से ट्रैक किया जा सकता है और रामगढ़ के लोगों की आसानी से मदद की जा सकती है।
श्री प्रभात ने बताया कि जहां चार पहिया वाहन आसानी से नहीं जा सकता था वहां यह मोटरसाइकिल आसानी से  और तुरन्त जा सकती है ।
कार्यक्रम के दौरान प्रभात कुमार ने होंडा मोटरसाइकिल कंपनी को भी धन्यवाद दिया और सरकार के काम में सहयोग करने के लिए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के अंत में सभी गाड़ियों की हिंदू रीति-रिवाजों से पूजा पाठ कर उद्घाटन किया गया। उसके बाद सभी पैंथरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
कार्यक्रम का संचालन मंसू गोप ने किया और अंत में धन्यवाद ज्ञापन के लिए पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी राधा प्रेम किशोर ने किया। मंच पर जोनल इंचार्ज राजेश चौधरी , पैरेलेक्स हौंडा रामगढ़ के मालिक जितेंद्र अग्रवाल, पतरातू पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी प्रकाश महतो सहित सभी पुलिस बल मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us