बच्चा चोरी के अफवाह में किया गया मोब लिंचिंग, हुई मौत - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Wednesday, September 4, 2019

बच्चा चोरी के अफवाह में किया गया मोब लिंचिंग, हुई मौत




रीतेश/ सतीश

रामगढ़ थाना क्षेत्र के क्षेत्र गांव में बच्चा चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई किए जाने के बाद युवक को गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया था जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।
एक ग्रामीण के अनुसार रामगढ़ के चेटर गांव में मंगलवार को एक युवक दिनभर इधर-उधर घूम रहा था जिसे उस गांव के लोग नहीं पहचान रहे थे। कुछ समय के बाद गांव में एक बच्चा चोरी होने की बात कही गई उसके बाद उस युवक को पकड़ लिया गया और लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की गई। पिटाई किए जाने के बाद युवक की हालत काफी गंभीर हो गई गंभीर हालत में उसे रिम्स रेफर किया गया।
इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 5 लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने में लाई है बताया जा रहा है कि अगर उनकी संलिप्तता पाई जाएगी तो उन पर कार्रवाई भी की जा सकती है।

जिन 5 लोगों को गहन पूछताछ के लिए लाया गया है उनके नाम  बसंत मुंडा, गिरधारी भोक्ता, संतोष महतो, राजू करमाली, महेंद्र महतो हैं।

पूरे देश में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाई जा रही है इसके लिए प्रशासन भी अपनी ओर से पुरजोर कोशिश कर रही है और लोगों में जागरूकता फैला रही है मगर उसके बावजूद बच्चा चोरी की अफवाह के नाम पर लोगों के साथ मारपीट कर दी जा रही है इसी क्रम में रामगढ़ थाना क्षेत्र के गड़के गांव में इसी अफवाह के वजह से एक युवक की जान चली गई।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us