अंडे सहित ट्रक की चोरी, कुछ ही घंटों में दबोचे गए चोर - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Wednesday, August 7, 2019

अंडे सहित ट्रक की चोरी, कुछ ही घंटों में दबोचे गए चोर


--रितेश कश्यप

रामगढ़। चोरी की एक नई वारदात रामगढ़ में सुनने को मिली । बताया गया कि 10 लाख रुपए के कीमत की अंडो से भरी ट्रक को चोरी कर लिया गया । सबसे बड़ी बात यह थी कि चोरी किए जाने के बाद पुलिस अपनी तत्परता  दिखाई और कुछ ही घंटों में चोरों को पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

क्या था मामला ?

मंगलवार की रात अज्ञात अपराध कर्मियों द्वारा नई सराय राष्ट्रीय उच्च पथ 33 के किनारे खड़ी ट्रक  संख्या CG10M 2586 पर लदे 1400 कार्टून अंडो सहित चोरी कर लिया गया।

चोरी के संदर्भ में रामगढ़ थाना में आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार के निर्देशानुसार पुलिस निरीक्षक थाना प्रभारी रामगढ़ के नेतृत्व में विशेष छापामारी टीम का गठन किया गया ।

कुछ ही घंटों में छापामारी के दौरान चोरी की गई ट्रक और उस पर लदे 1350 कार्टूनों को अंडो सहित सिंह होटल के पास रांची रोड से बरामद कर लिया गया।
चोरी में लिप्त मुख्य अभियुक्त कैलाश सिंह को पकड़ लिया गया जबकि अन्य दो सहयोगी भागने में सफल रहे।

चोर ने कबूला अपना अपराध

पुलिस की पूछताछ में कैलाश सिंह ने चोरी की बात कबूल ली और यह भी बताया कि उसके साथ दो अन्य सहयोगी भी शामिल थे। कैलाश सिंह ने बताया कि 2 कार्टून बरकाकाना रोड स्थित दिनेश दांगी के होटल में भी रखा गया है जिसे पुलिस ने जप्त कर होटल के मालिक दिनेश दांगी को भी गिरफ्तार किया।पुलिस के अनुसार कुल अंडों की कीमत 10 लाख रुपए बताई गई।

उक्त बातें रामगढ़ थाना में डीएसपी प्रकाश सोए ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया। आगे उन्होंने बताया कि छापामारी दल में रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार मनोज कुमार सिंह एवं रामगढ़ थाना के रिजर्व कार्ड शामिल थे।

समीक्षा

इन सब बातों से एक बात तो तय है की अपराधियों को यह बात समझ लेनी चाहिए कि पुलिस अगर चाह ले तो किसी भी अपराधी को रातो रात दबोच सकती है और उसका सीधा साधा उदाहरण रामगढ़ पुलिस और यहां के पुलिस कप्तान हैं।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us