आरपीएफ जवान की गोली से हुई 3 लोगों की मौत, बरकाकाना में उग्र प्रदर्शन, यात्री ट्रेनों को रोका गया - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Sunday, August 18, 2019

आरपीएफ जवान की गोली से हुई 3 लोगों की मौत, बरकाकाना में उग्र प्रदर्शन, यात्री ट्रेनों को रोका गया


रितेश कश्यप

रामगढ़ । बरकाकाना ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आर पी एफ कॉलोनी निवासी रेलवेकर्मी अशोक राम के घर में घुसकर आरपीएफ जवान पवन कुमार ने शनिवार को गोली मारी उनमें से अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार गोली मारने वाला आरपीएफ का जवान पवन असिस्टेंट कमांडेंट देवांश शुक्ला के बॉडीगार्ड के रूप में कार्यरत है।

इधर रविवार को तीनों व्यक्तियों की लाशों को बरकाकाना ले जाने के बाद वहां के लोगों के द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है उनकी मांग है कि अपराधी पवन को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए उसके बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।प्रदर्शनकारियों ने दो यात्री ट्रेनों को भी रोका साथ ही प्रदर्शनकारी एवं पुलिस के बीच झड़प ही हुई जिसमें पुलिस प्रशासन की ओर से प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए कार्रवाई की गई।

इस घटना में अशोक राम  की पत्नी  लीलावती देवी की मौत मौके पर ही हो गई थी। इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे उनमें से अशोक राम, संजय राम, सुमन देवी, वर्षा देवी को स्थानीय लोगों की मदद से शहर के निजी अस्पताल होप हॉस्पिटल में लाया गया।

अस्पताल में आने के बाद अशोक राम और वर्षा देवी की मृत्यु हो गई और दो लोगों को रांची के रिम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जानकारी के लिए बताते चलें कि वर्षा देवी जिसकी मृत्यु अस्पताल आने के बाद हुई वह गर्भवती थी।

अशोक राम के परिवार में से एक ने बताया कि आरपीएफ जवान का नाम पवन है जो दूध लेने के लिए उनके घर आया था और दूध देने से मना करने के बाद आवेश में आकर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us