फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली नवविवाहिता, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Tuesday, July 16, 2019

फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली नवविवाहिता, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप



रामगढ़ : रामगढ़ शहर के पतरातू बस्ती के दीप नगर में सोमवार को एक महिला की लाश उसके घर में मिली। इस संदिग्ध मौत को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रामगढ़ थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार शहर के पतरातू बस्ती के दीपनगर में सोमवार की सुबह एक नवविवाहिता की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आई। पुलिस दीपनगर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 जानकारी के अनुसार दीप दान नगर निवासी राहुल शर्मा की पत्नी अंजली शर्मा की मौत की खबर रामगढ़ थाना पुलिस को मिली। रामगढ़ थाना पुलिस सुबह-सुबह दीपनगर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। जांच पड़ताल के लिए घर पहुंचे रामगढ़ थाना के पुलिस अधिकारी अमरिंदर सिंह ने बताया कि जब वे यहां पहुंचे तो शव को सीलिंग फैन से उतार कर नीचे पलंग पर रखा गया था। घर वालों ने बताया कि हम लोगों ने शव को नीचे उतारा है। वहीं घरवालों ने बताया कि अंजली ने रात को 12 से 1 बजे के बीच में फांसी लगाया है। बताया गया कि अंजली की शादी 3 महीने पहले राहुल के साथ हुई थी। राहुल शर्मा कोलकाता में एक निजी कंपनी में काम करता है। वह पिछले बार जून महीने में रामगढ़ आया था। रामगढ़ थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अंजली शर्मा के मायके से उनके घर वालों के आने का इंतजार कर रही है। पुलिस ने बताया कि बिहार के सिवान से अंजली के घर वाले चल चुके हैं।

अंजली की हत्या दहेज के लिए की गई है: डिंपू शर्मा

नवविवाहिता अंजली देवी के भाई दीपू शर्मा से फोन पर बात करने पर उन्होंने बताया कि अंजली के छेका के बाद से ही राहुल के परिवार वालों ने दहेज की मांग बढ़ा दी थी। दहेज एवं शादी के खर्च के लिए साढे़ 4 लाख रुपए राहुल शर्मा के पिता को दिया गया था। उसके घर वाले लगातार उसी समय से एक 4 चक्का गाड़ी, फ्रिज एवं वाशिंग मशीन की मांग कर रहे थे। फिलहाल अंजली से नगद एवं ज्वेलरी की मांग की जा रही थी। जब अंजली डिमांड पूरा नहीं कर पाई तो उसके घरवालों को वो काली नजर आने लगी। अंजली की सास एवं ननद उसे काफी तंग करने लगे थे। राहुल शर्मा जेवर की मांग कर रहा था। उन्होंने बताया कि 3 दिन पूर्व ही अंजली ने फोन कर बताया कि उसे उसकी ननद ने मारा है। उसने कहा था कि इन दिनों घर के लोग काफी तंग कर रहे हैं। डिंपू शर्मा ने कहा कि मैंने अंजली को आश्वासन दिया था कि बारिश कम होने दो फिर मैं रामगढ़ आता हूं। उन्होंने कहा कि अंजली ने आत्महत्या नहीं किया है बल्कि उसे सास, ननंद एवं देवर ने मिलकर मारा है। अंजली के ससुर और दूल्हा राहुल शर्मा भी उसे काफी प्रताड़ित करने लगे थे। डिंपू शर्मा ने बताया कि पुलिस को उन्होंने इन बातों को कहा है। साथ ही पुलिस से आग्रह भी किया है कि हम लोग के आने तक शव को रखा जाए।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us