पत्रकारों के सुख-दुख में हमेशा खड़ा रहेगा प्रेस क्लब : अध्यक्ष - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Wednesday, July 3, 2019

पत्रकारों के सुख-दुख में हमेशा खड़ा रहेगा प्रेस क्लब : अध्यक्ष


रामगढ़। प्रेस क्लब अपने करीब पौने दो सौ पत्रकारों के लिए हमेशा खड़ा रहेगा। उनके हर सुख-दुख में क्लब के सदस्य पूरे ताकत के साथ अपने सदस्यों के साथ खड़ा रहेंगे। उक्त बातें प्रेस क्लब रामगढ़ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने पीसीआर जिला कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए अपने अध्यक्षीय भाषण में कही। उन्होंने कहा कि पीसीआर के गठन के बाद से ही पत्रकारों का आत्मविश्वास बढ़ा है। पीसीआर भी पत्रकारों के इस आत्म विश्वास को बनाये रखने में हर कदम पर साथ होगा। श्री सिंह ने कहा कि जगह-जगह से अभी पत्रकारों को प्रताड़ित करने और उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दायर करने की खबरें आ रही है। रामगढ़ पीसीआर ऐसे मामले में पत्रकरों के साथ होने वाले किसी भी अन्याय के खिलाफ हमेशा आवाज बुलंद करेगा।

 अगस्त में होगी पीसीआर की आम सभा : सचिव

क्लब के सचिव योगेंद्र कुमार सिन्हा ने मौजूद सभी कार्यकारिणी सदस्यों को प्रेस क्लब रामगढ़ के निबंधन की जानकारी दी। साथ ही प्रेस क्लब के लिए सफल संचालन हेतु सभी आवश्यक बातों का जिक्र किया। बैठक के दौरान पीसीआर सदस्यों की आम सभा और प्रशिक्षण कार्यक्रम पर चर्चा की गई। जिसमें अगस्त महीने में पीसीआर की आम सभा रामगढ़ में कराने का निर्णय लिया गया। इस आम सभा में जिले भर के सदस्य हिस्सा लेंगे। इसी आमसभा में क्लब के चुनाव को लेकर सर्वसम्मति से निर्णय लिया जाएगा।
बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने पीसीआर के निबंधन पर हर्ष व्यक्त किया । साथ ही क्लब को सुचारू ढंग से चलाने के लिए अपने अपने सुझाव भी दिए गए। बैठक का संचालन राजेश कुमार गोल्डी ने किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन निरंजन महतो ने दिया। मंचासीन अतिथियों में मुख्य रूप से प्रेस क्लब के अध्यक्ष एवं सचिव के साथ क्लब के संरक्षक अमित कुमार सिन्हा, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र पटेल, कोषाध्यक्ष तरुण बागी रहे।

इस दौरान जिला के लगभग 41 कार्यकारिणी सदस्य भी मौजूद रहे उनमें से  उमेश सिन्हा, दीपक प्रसाद, सरोज कांत झा, निरंजन महतो, के के तिवारी,  अनिल विश्वकर्मा, दुर्वेज आलम, मनोज सिन्हा, राजीव रंजन, राजेश कुमार सिंह, राकेश पांडे , कार्तिक कुमार, नीरज सिंह, दीपक कुमार, दिलीप कुमार सिंह, गिरीश झा, प्रदीप बर्मन , शिव शंकर ,सत्य प्रकाश,  इमरान अंसारी, रंजीत सिंह, तारकेश्वर महतो , श्रीकांत महतो, धनेश्वर कुंदन, मोहम्मद जाकिर हुसैन, गोपाल गिरी, अंजनी कुमार जयसवाल, शंकर चंद्र पोद्दार, संजय नायक, पंकज सिंह, नारायण दत्त व्यास, प्रदीप राज बबलू, संजय शुक्ला, विवेक कुमार, रितेश कश्यप, मनोज सिन्हा, ज्योति कुमार सिन्हा, राजेश गोल्डी, झूलन अग्रवाल, रामविलास महतो आदि की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us