रामगढ़ के बिजुलिया से दिनदहाड़े दो लाख रुपए की लूट - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Friday, July 19, 2019

रामगढ़ के बिजुलिया से दिनदहाड़े दो लाख रुपए की लूट

 फोटो :गाड़ी की डिक्की से चोरी हुई, विनोद श्रीवास्तव चेक शर्ट 

रामगढ़। गुरुवार को शहर के भीड़-भाड़ इलाके बिजुलिया में एक व्यक्ति विनोद कुमार श्रीवास्तव की गाड़ी की डिक्की से उनकी आंखों के सामने दो लाख रुपए लूटकर भाग गया।  
विनोद श्रीवास्तव ने बताया कि सेंट्रल बैंक आफ इंडिया से ₹200000 की निकासी कर अपने बाइक से घर जा रहे थे रास्ते में बिजुलिया के पास वह रुक कर किसी से बात कर रहे थे। घात लगाए लुटेरे ने मौका पाकर विनोद की डिक्की तोड़कर उसमें से ₹200000 निकाल लिया और भागने को तैयार पल्सर बाइक पीछे से आई और उस पर बैठकर वह भागने लगा । इस घटना को देखते हुए विनोद श्रीवास्तव ने शोर मचाते हुए कुछ दूर तक उसका पीछा किया मगर लूटेरा तेज रफ्तार वाली बाइक में भाग निकले।

लूट के शिकार हुुुए श्रीवास्तव ने बताया कि वह द हार्ड केयर सिक्योरिटी एंड प्लेसमेंट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत हैं और स्टाफ के पेमेंट के लिए उन्होंने बैंक से पैसों की निकासी की थी । विनोद ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी लेकिन अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

इस घटना को देखते हुए ऐसा लग रहा है मानो किसी को विनोद श्रीवास्तव द्वारा पैसे निकाले जाने की सूचना थी और उसे अच्छे से पता था कि वह पैसा कहां रखा हुआ था।

इस तरह की लूटपाट की घटना रामगढ़ में पहले भी घटती रही है। कभी किसी महिला का पर्स मार लिया जाता है कभी किसी का गाड़ी की डिक्की से पैसे लूट लिया जाते हैं।

पुलिस को इस तरह की घटनाओं पर सजग रहने की जरूरत है। कई शहरों में इस तरह की घटनाओं पर रोकथाम के लिए हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए जाते हैं ताकि चोर की पहचान आसानी से की जा सके । इस तरह की घटना पर पुलिस प्रशासन कई बार सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कर चुकी है । रामगढ़ में इस तरह के अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं।

अब देखना यह है कि पुलिस प्रशासन चोर को पकड़ पाती है कि नहीं और भविष्य में ऐसी घटना ना घटे इसके लिए रामगढ़ प्रशासन कौन सा कदम उठाने वाली है।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us