पंकज तिवारी को पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में 6 सालों के लिए निष्कासित - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Saturday, May 4, 2019

पंकज तिवारी को पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में 6 सालों के लिए निष्कासित


चुनाव के 2 दिन पहले  रामगढ़ के ब्लॉक चौक स्थित  कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर बताया कि 10 साल से पार्टी के लिए काम कर रहे पंकज तिवारी को पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में 6 सालों के लिए निष्कासित कर दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष मुन्ना पासवान ने बताया कि पंकज तिवारी पार्टी लाइन से हटकर कांग्रेस के विरोधी भाजपा के लिए काम कर रहे थे और कांग्रेस के अन्दर गुटबाजी कर रहे थे , जिससे कांग्रेस को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी मिलते ही जिला अध्यक्ष के अनुशंसा पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से बात करने के बाद आज उन्हें पार्टी के सभी दायित्वों से मुक्त कर 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया। आगे उन्होंने बताया कि उन्हें जानकारी मिली की पंकज तिवारी भाजपा के लिए काम कर रहे हैं और जांच के क्रम में इस बात में सत्यता पाई गई उसके बाद यह कदम उठाना पड़ा।

बताते चलें कि पंकज तिवारी जो 10 वर्षों से कांग्रेस के लिए काम कर रहे थे रामगढ़ कांग्रेसमें उनका दायित्व कार्यकारी अध्यक्ष का था और इस दायित्व से पहले रामगढ़ नगर के अध्यक्ष का भी दायित्व निर्वाह कर चुके थे। अब पंकज तिवारी के कांग्रेस से निकाले जाने के खबर से पुँरे शहर में चर्चा का विषय बन गया क्यों पंकज तिवारी रामगढ कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता बताये जाते हैं ।

प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश प्रवक्ता संजय पासवान , संजय साव , बलजीत सिंह बेदी , जिला प्रवक्ता मुकेश यादव , शांतनु मिश्रा , शहजाद खान , सहित अन्य कोंग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us