श्री कृष्ण विद्या मंदिर, रामगढ़ में पंच दिवसीय समर कैम्प का शुभारंभ - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Monday, May 13, 2019

श्री कृष्ण विद्या मंदिर, रामगढ़ में पंच दिवसीय समर कैम्प का शुभारंभ


श्री कृष्ण विद्या मंदिर में पंच दिवशीय समर कैम्प के तहत आज प्रथम दिन योग और जादु का बोलबाला रहा। कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय प्रसाशक  एस0 पी0 सिन्हा ने मंच का संचालन करते हुए विद्यालय प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष  बजरंग लाल अग्रवाल, वरिष्ठ सदस्य  महाबीर बोन्दिया व श्री कृष्ण विकास संस्थान के अध्यक्ष महेश रानीलिया का स्वागत गुलदस्ता देकर किया। तत्पश्चात सभी मुख्य अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर समर कैम्प का शुभारंभ किया। विद्यालय की छात्रा सुरुचि और भूमिका ने सभी अतिथियों तथा छात्रों का तिलकोत्सव किया।

शुरुआत योग के प्रशिक्षण से हुआ जिसके तहत रामगढ़ के योग प्रशिक्षक मोहन अग्रवाल ने ॐ का ध्यान , भ्रतिका, कपालभाति, उज्जाई, अनुलोम विलोम आदि विभिन्न आसनो से छात्रों को योग का लाभ बताया।
समर कैम्प का मुख्य आकर्षण जादू का प्रदर्शन रहा जिसके तहत बिहार के सोनपुर के प्रमुख जादूगर श्री आर0 के0 राज व उसकी टीम ने बुके, डाइस वाक्स, पेपर, मिस्ट्री, नेकसोड, हथकड़ी, नाइन कलर , डकट्रे, डकपेन, भुटानिया, कलर चेंजिंग(ग्लास) आदि का प्रदर्शन में छात्रों ने जमकर मस्ती की। इस अवसर पर कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के प्राचार्य  जॉर्ज माइकल निस व शिक्षको की भूमिका सराहनीय रही।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us