गोपाल साहू ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवालिया निशान लगाया - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Sunday, April 21, 2019

गोपाल साहू ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवालिया निशान लगाया


रामगढ़। रविवार को शहर के होटल ट्रीट के प्रांगण में कांग्रेसी एवं महा गठबंधन के उम्मीदवार गोपाल साहू ने प्रेस वार्ता कर भाजपा एवं सांसद जयंत सिन्हा पर हमला बोला।
गोपाल साहू ने कहा कि वर्तमान सांसद ने इन 5 सालों के भीतर झूठे वादों के अलावा हजारीबाग लोक सभा को कुछ नहीं दिया। हजारीबाग लोकसभा में सबसे बड़ी समस्या विस्थापितों की है जिसकी जमीन तो ले ली गई मगर उसे सही मुआवजा एवं नौकरी दोनों नहीं मिला। हजारीबाग लोकसभा के अंतर्गत रामगढ़ में कई क्रशर मशीनें बंद होने की वजह से काफी हद तक बेरोजगारी बढ़ी साथ ही कोई नया विकास का काम नहीं किया गया। भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया गया था मगर देने की बात तो दूर कई लोगों की नौकरी इस शासनकाल में चली गई। श्री साहू ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में भय का माहौल बना है और जो लोग आवाज उठाते हैं उन्हें भी सीबीआई और इनकम टैक्स का भय दिखाकर शांत कर दिया जाता है।
गोपाल साहू ने हजारीबाग सांसद एवं भाजपा के उम्मीदवार जयंत सिंहा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके चुनाव प्रचार में बड़े-बड़े एयरलाइंस की कंपनी प्रचार में लगी हुई है साथ ही इस विषय पर चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाया। गोपाल साहू ने जीतने के बाद बेरोजगारी एवं विस्थापितों के मुद्दों पर काम करने का भरोसा जताया।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us