बुर्का पहनकर शहर में घूम रहे एक संदिग्ध को पुलिस ने सहयोगी के साथ धर दबोचा। - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Monday, April 8, 2019

बुर्का पहनकर शहर में घूम रहे एक संदिग्ध को पुलिस ने सहयोगी के साथ धर दबोचा।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय सुभाष चौक के समीप बुर्का पहन कर घूम रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को उसके सहयोगी के साथ धर दबोचा। जानकारी के अनुसार बुर्का पहना व्यक्ति बंगाली टोला का निवासी है जबकि उसका सहयोगी पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है। जिसमे एक व्यक्ति बुर्का पहनकर अपने शरीर को ढके हुए था और अपनी पहचान छिपा रहा था। इस संदेह पर टीओपी के एक हवलदार हरिनाथ सिंह ने दिलेरी के साथ पीछा करते हुए उक्त दोनों व्यक्ति को धर दबोचा।

आगामी लोकसभा चुनाव और रामनवमी को देखते हुए पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। मामले की जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राधा प्रेम किशोर भी थाना पहुंचे और संदिग्धों से पूछताछ की। छावनी क्षेत्र में बुर्का पहने संदिग्ध व्यक्ति के पकड़े जाने के बाद पुलिस पूरी गहराई और गोपनीयता के साथ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। दोनों संदिग्धों को थाना में लाने के बाद कुछ देर के लिए थाने में किसी के भी जाने पर रोक लगा दी गई थी। पुलिस मामले पर कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

रामगढ़ थाने में पुलिस द्वारा कडाई पूर्वक दोनों व्यक्तियों से पूछताछ भी की जा रही है, हालांकि समाचार लिखे जाने तक उन दोनों के इस तरह सड़क पर घूमने के कारणों का पता पुलिस भी नहीं लगा पाई, लेकिन क्षेत्र में चर्चा का विषय है कि वो दोनों शख्स किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य रामगढ़ में चहल कदमी कर रहा था । इस संबंध में पूछे जाने पर रामगढ़ एस पी निधि दिवेदी ने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार किया और कहा कि पूछताछ की जा रही है पूछताछ के बाद किसी मामले तक पहुंचा जा सकेगा अब यह व्यक्ति कौन है यह तो जांच के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा बहरहाल बुर्के के पीछे छिपे व्यक्ति को पकड़े जाने के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है, लोग चर्चा कर रहे हैं कि क्षेत्र में किसी तरह की गड़बड़ी फैलाने के उद्देश्य से वो व्यक्ति यहां आया होगा, स्थानीय लोगों द्वारा यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि शायद ये कोई आतंकवादी भी हो सकता है क्योंकि लोकसभा चुनाव तथा रामनवमी पर्व भी निकट है। इधर रामगढ़ के हृदय स्थली सुभाष चौक में संदिग्ध व्यक्तियों का पकड़ा जाना इसलिए भी चिंता का विषय बना हुआ है क्योंकि रामगढ़ छावनी क्षेत्र है और यहां देश का प्रमुख देश का प्रमुख पंजाब रेजीमेंट सेंटर तथा सिख रेजीमेंट सेंटर अवस्थित है। जहां सैनिकों को ट्रेनिंग दी जाती है। जिस जगह से उक्त दोनों व्यक्ति पकड़े गए वह छावनी के बिलकुल ही करीब है ऐसे में फिलहाल कई तरह के कयास लगाए जा रहे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us