शांतिपूर्ण मतदान को लेकर बरलंगा थाना में क्राइम मीटिंग, जिले भर से पुलिसपदाधिकारियों का हुआ जमावड़ा - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Friday, April 12, 2019

शांतिपूर्ण मतदान को लेकर बरलंगा थाना में क्राइम मीटिंग, जिले भर से पुलिसपदाधिकारियों का हुआ जमावड़ा


  • श्री बजरंग बलि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी शामिल हुई एसपी


संवाददाता:गोला।लोकसभा चुनाव में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लोस चुनाव में पारदर्शी ढंग से शतप्रतिशत वोटिंग कराने में पुलिस को पूरी एनर्जी खपानी होगी। छोटी-छोटी सूचनाओं पर भी संज्ञान लेकर पुलिस पदाधिकारी तुरंत एक्शन लें। उक्त बातें एसपी निधि द्विवेदी ने गुरुवार को बरलंगा थाना कार्यालय में आयोजित क्राइम मीटिग के दौरान जिले के समस्त थाना प्रभारियों समेत पुलिस पदाधिकारियों को अपने संबोधन में कही। क्राइम मीटिंग में मुख्य फोकस लोस चुनाव की तैयारी पर रहा। एसपी ने कहा कि असमाजिक तत्वों में विशेष कर जेल से छूटे बदमाशों, शराब के धंधेबाजों पर नजर रखी जाय। निरंतर वाहन जांच का निर्देश देते हुए कहा कि वीडिओ ग्राफी के साथ वाहन जांच नियमित होनी चाहिए। थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में वाहन जांच अभियान चलाएं। एसपी ने थानावार दर्ज कांडों की प्रगति की समीक्षा करते हुए वारंटियों की गिरफ्तारी, कुर्की जब्ती और दर्ज कांडों का निष्पादन तेजी से करने का हिदायत दिया है। एसपी ने कहा की चुनाव को लेकर सभी चौकन्ना रहे। शराब धंधेबाजों के अलावा किसी भी तरह के गलत काम करनेवालों पर कड़ाई कर उनपर नकेल लगाए।
--प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुई एसपी--बरलंगा थाना गेट के सामने नवनिर्मित श्री बजरंग बलि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में एसपी निधि द्विवेदी शामिल हुई और पूजा-अर्चना की। पुरोहित मुन्ना पांडे व सिल्ली के मिश्रा जी ने वैदिक मंत्रोच्चार से पूजा-अर्चना संपन्न कराया। मौके पर डीएसपी राधा प्रेम किशोर, इंस्पेक्टर दिनेश मुर्मू, गोला थाना प्रभारी धनंजय प्रसाद, पतरातु के आरपी सिंह, रजरप्पा के कमलेश पासवान, रामगढ़ के वीपीन कुमार, बरलंगा के कामता प्रसाद, बासल नारायण यादव, भदानीनगर वैद्यनाथ ओझा, मांडू अजीत भारती समेत कई अधिकारी मौजूद थे।

Report : ashfaq

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us