कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह की मौजूदगी में सभी प्रखंडों के प्रभारी नियुक्त - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Wednesday, April 17, 2019

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह की मौजूदगी में सभी प्रखंडों के प्रभारी नियुक्त


शहर के ट्रीट होटल में कांग्रेस की सभा हुई इस सभा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय सिंह मौजूद रहे। काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी कार्यकर्ताओं को प्रखंड के अनुसार प्रभार सौंपा गया। डॉ अजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गोपाल साहू कांग्रेस की ओर से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार बनाये गए हैं साथ ही कहा कि रामगढ़ में इस बार गोपाल साहू भारी मतों से विजई होंगे ।  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भारत की जनता से वादा किया है कि हर गरीब व्यक्ति को ₹72000 न्यूनतम आमदनी दी जाएगी।  डॉ अजय ने दावा किया है कि पूरे झारखंड में 11 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने भाजपा के बागी सांसद रामटहल चौधरी की बात करते हुए कहा कि भाजपा ने उन्हें सम्मान नहीं दिया वहीं कांग्रेस की अंबा प्रसाद के कांग्रेस से अलग निर्दलीय चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि अंबा प्रसाद कांग्रेस के साथ है और आगे भी रहेंगी।
मौके पर रामगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष मुन्ना पासवान, जिला प्रवक्ता मुकेश यादव , संजय साव, पूर्व जिला अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी, सीपी संतन, पंकज तिवारी, जिला पार्षद ममता देवी , शांतनु मिश्रा, शहजाद खान, शहजादा अनवर सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us