अपने मतदान के अधिकार पर गर्व कीजिए और वोट दीजिए: गौतम महतो - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Friday, April 19, 2019

अपने मतदान के अधिकार पर गर्व कीजिए और वोट दीजिए: गौतम महतो


रामगढ़। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रामगढ़ जिला के द्वारा rtजाकर मतदाताओं को अपने अधिकार, उनका अपना मत को देने के लिए जागरूक करेगी। परिषद का कहना है कि भारत निर्माण में भागीदार बने एवं अपना वोट सुनिश्चित करें, क्योंकि वोट सिर्फ ठप्पा नहीं हमारी आवाज है, अपने मतदान के अधिकार पर गर्व कीजिए और वोट दीजिए । यही सब बातों के साथ विद्यार्थी परिषद गांव गांव जाकर के सभी मतदाताओं के पास अपील कर रही है कि आप अपना मत का प्रयोग शत-प्रतिशत करें एवं ईमानदार एवं दूरदर्शी शासन के लिए एक ऐसे सरकार को चुनने में मदद करें जो सशक्त एवं श्रेष्ठ भारत निर्माण के लिए लोकतंत्र के सशक्तिकरण एवं संवर्धन के लिए काम करें ।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला संयोजक गौतम कुमार महतो ने कहा कि ईमानदार एवं दूरदर्शी शासन के लिए , सशक्त एवं श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए ,लोकतंत्र के शक्तिकरण एवं संवर्धन के लिए ,युवाओं के स्थाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए, महिला सुरक्षा एवं बेटियों के उज्जवल के भविष्य के लिए, स्वच्छ भारत के लिए ,नया भारत उभरता भारत के लिए अवश्य मतदान करें।
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंशु पान्डे ने कहा कि मतदान करने के लिए समय से पहुंचे  अपना अपना मतदान केंद्र।
 इस दौरान रामगढ़ संगठन मंत्री आकाश कुमार ,रामगढ़ कॉलेज अध्यक्ष अमित कुमार महतो, पंकज कुमार महतो, चितरंजन कुमार महतो, महादेव कुमार चौधरी  ,विशाल चौधरी  नंदकिशोर महतो, अजय महतो, विकास , संजय , आकाश, अनिल, प्रकाश, विजय , गंगाजल महतो,  अनिता देवी, सुनीता देवी , संगीता देवी, उर्मिला देवी , रविता देवी,पुनीत देवी,राजू आदि  उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us