सोमवार से हर थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च किया जाएगा : राधा प्रेम किशोर - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Monday, March 18, 2019

सोमवार से हर थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च किया जाएगा : राधा प्रेम किशोर

रविवार को शाम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय के सभागार में शांति समिति की बैठक की गई। शांति समिति की बैठक की नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी अनंत कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राधा प्रेम किशोर, रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार के नेतृत्व में संपन्न हुआ। जिले के सभी गणमान्य लोग इस बैठक में मौजूद रहे। अनंत कुमार ने बताया कि अभी हाल में आने वाले त्योहार होली, सरहुल एवं रामनवमी को लेकर यह बैठक रखी गई है जिसके तहत शहर के गणमान्य लोगों को इस शांति समिति की बैठक में बुलाया गया है। आनंद कुमार ने बताया कि इस त्योहारों के दौरान सभी धार्मिक स्थलों पर प्रशासन की निगरानी रहेगी एवं बैठक में आए हुए लोगों से कहा कि वे लोग भी अपनी अपनी एक निगरानी कमेटी बनाएं जिसके तहत किसी भी तरह के दुर्घटनाओं को रोका जा सके। साथ ही उन्होंने बताया कि अवैध शराब की बिक्री पर भी प्रशासन की नजर रहेगी और यदि किसी को सूचना मिलती है तो प्रशासन से संपर्क कर उन्हें सूचित करें एवं उसी आधार पर शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने यह भी बताया कि होली के दिन ब्लॉक के समीप वाले अस्पताल में चार चिकित्सक भी मौजूद रहेंगे । अनंत कुमार ने आगे बताते हुए कहा कि जिले में चुनाव को लेकर धारा 144 लगा हुआ है और इसका अनुपालन समाज के सभी लोगों को करना होगा ।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राधा प्रेम किशोर ने सभी लोगों से अपील किया कि त्यौहारों में सभी थाना प्रभारी को सजक रहने का आदेश दिया गया है साथ ही समाज के सभी वर्गों से अपील किया है कि किसी भी तरह का कोई अप्रिय घटना घटते देखें तो प्रशासन को तुरंत सूचित करें। उन्होंने बताया कि शहर में रात को 10:00 बजे से लेकर 6:00 बजे तक कोई भी लाउड स्पीकर नहीं बजाया जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि सोमवार से हर थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च किया जाएगा।
बैठक में नीरज प्रताप, उमेश कुशवाहा, सुरेंद्र महतो, रविंद्र शर्मा, मुमताज मंसूरी, मोहम्मद फहीम , राजू चतुर्वेदी , आरिफ कुरेशी , सुरेंद्र महतो ,जगजीत सिंह सोनी, विजय कुमार , शहजाद खान , महबूब सिद्दकी, अजीत जयसवाल अजमल हुसैन दीपक तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us