मोदी सरकार ने 5 वर्षों में वो काम कर दिखाया है जो विपक्ष 60 सालों में नहीं करसका : जयंत सिन्हा - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Sunday, January 20, 2019

मोदी सरकार ने 5 वर्षों में वो काम कर दिखाया है जो विपक्ष 60 सालों में नहीं करसका : जयंत सिन्हा


रामगढ़ भाजपा ने किया वन-भोज कार्यक्रम का आयोजन, सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल, भाजपा की दिखी ताकत व एकता

रामगढ़ भाजपा ने होहड़ बस्ती के समीप भैरवी डैम पर वन-भोज कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हुए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत व एकता देखने को मिली।जयंत सिन्हा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया व 2019 में पुनः प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में घर-घर कमल खिलाने की हुंकार भरी। भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश, उत्साह व अपने प्रिय नेता के प्रति आदर, सम्मान व प्रेम देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व व मुख्यमंत्री रघुबर दास व जयंत सिन्हा के मार्गदर्शन में वो आगामी लोकसभा चुनाव हेतु पूर्ण रूप से तैयार हैं और उनका लक्ष्य 2019 में फिर एक बार, मोदी सरकार बनाना है। कार्यक्रम में रामगढ़ के ज़िला अध्यक्ष चंद्रशेखर समेत क्षेत्र के संगठन के पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे। जयंत सिन्हा ने कहा कि हमारी सरकार ने 5 वर्षों से भी कम समय में वो काम कर दिखाए हैं जो विपक्ष 60 सालों में नहीं कर सका। उन्होंने कहा कि हमने समाज के हर वर्ग को उनका अधिकार व सम्मान दिया है। विकास संबधी सैकड़ों योजनाओं ने क्षेत्र का कायाकल्प किया है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ ₹15 लाख से हमारे विरोधी संतुष्ट हो गए मगर हमने आयुष्मान भारत योजना के तहत प्रत्येक परिवार को उनके स्वास्थ्य के लिए हर साल ₹5 लाख दिए हैं। इससे बड़ी स्वास्थ्य सुविधा पूरे विश्व में किसी संगठन व सरकार ने अपने देशवासियों को नहीं दी है। उन्होंने कहा कि हमने विकास किया है इसलिए हमें जनता का समर्थन व जनादेश प्राप्त है और देश मोदी जी के साथ है। हमारे कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं और उन्हीं के साथ मिलकर हम पुनः देश के हर घर में कमल खिलाने जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us