रामगढ़ में तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मृत्यु और एक महिला गंभीर रूप से घायल - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Monday, January 21, 2019

रामगढ़ में तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मृत्यु और एक महिला गंभीर रूप से घायल

रविवार रामगढ़ के लिए दुर्घटनाओं का दिन रहा। जहां अलग-अलग तीन सड़क दुर्घटनाओं में एक सेवानिवृत सैनिक समेत 2 लोगों की मृत्यु हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

पहली दुर्घटना रांची रोड में हुई। सवारियों को लेकर जा रही एक तेज रफ्तार टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। टेंपू पर सवार एक सेवानिवृत सैनिक उसमें दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने द होप हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना कोठार फोरलेन पर घटी। एक मोटरसाइकिल सवार ने सड़क पर खड़े एक ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दिया जिसमें मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

तीसरी घटना रविवार की रात में रामगढ़ के बिजुलिया में 4 गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि धनबाद नंबर की गाड़ी जे एच 10 बी आर 5564 टाटा डीकोर ने एक ऑल्टो कार जे एच 02 ए ए 0339 में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से ऑल्टो कार दूसरी मारुति स्विफ्ट डिजायर जेएच 24 ए 5408 और वैगन आर जेएच 24 ए 0476 से टकरा गई। हादसे में ऑल्टो कार पर सवार एक महिला को गंभीर चोट आई है। जबकि टाटा डीकोर का चालक भाग निकला। इस गाड़ी पर सवार एक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ा और जम कर पिटाई कर दी।गाड़ियों की टक्कर के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिससे सड़क पर जाम लग गया। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us