राम मन्दिर और हिंदुओं पर चितरपुर में डॉक्टर सुमन का बयान ... जानने के लिए पढें। - Rashtra Samarpan News and Views Portal

Breaking News

Home Top Ad


 Advertise With Us

Post Top Ad


Subscribe Us

Saturday, November 24, 2018

राम मन्दिर और हिंदुओं पर चितरपुर में डॉक्टर सुमन का बयान ... जानने के लिए पढें।


  • राष्ट्रवाद ही भारत को पुनः विश्वगुरु बनायेगा : डॉ सुमन

  • राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक सह हिन्दू जागरण मंच झारखण्ड/बिहार क्षेत्रीय संगठन मंत्री पहुंचे, चितरपुर भाजपाई ने किया स्वागत।



राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक सह हिन्दू जागरण मंच झारखण्ड/बिहार क्षेत्रीय संगठन मंत्री डॉ सुमन ने रजरप्पा वीआईपी गेस्ट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि भारत के 70 सालों की राजनीति ने हमेशा देश को लूटने व गर्त में धकेलने का काम किया है। ऐसे में राष्ट्रवाद की विचारधारा में ही भारत को विश्वगुरु बनाने व परमवैभव तक ले जाने में सामर्थ्य है और अगर 20 वर्षो तक इसी तरह राष्ट्रवाद समर्थक सरकार रही तो वो दिन दूर नहीं जब दुनिया भारत के आगे नतमस्तक होगी। औऱ आगे कहा कि जिस तरह मक्का मदीना काबा, वेटिकन और स्वर्ण मंदिर का स्थान बदला नहीं जा सकता है, उसी तरह अयोध्या में राम जन्म भूमि स्थान को भी बदला नहीं जा सकता है। अयोध्या रामजन्मभूमि में अब तक राम मंदिर का ना बनना अत्यंत ही दुर्भाग्य व धार्मिक पक्षपात है। भारत का बहुसंख्य सनातन हिन्दू समाज इसे कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगा। देश की पूरी व्यस्था ही हिन्दू विरोधी मानसिकता से ग्रसित नजर आता है। देश की बहुल आबादी,समस्त हिन्दू समाज आज बारम्बार सिर्फ एक ही सवाल का जवाब जानना चाहता है,यदि दुर्दांत आतंकवादियों के लिए आधी रात को सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खुलकर रातभर में सुप्रीम कोर्ट फैसला दे सकती है तो फिर राममंदिर के लिए तारीख पर तारीख क्यों? न्यायालय के पवित्रता पर कोई टिप्पणी नहीं वरन राममंदिर के फैसले के पीछे धकेलने की मानसिकता पर तो प्रश्न तो उठने लाजमी ही हैं। अब जबकि सभी ऐतिहासिक साक्ष्यों से साबित हो ही गया है तब भी मन्दिर के लिए पहल ना किये जाने से हिन्दू समाज अपने ही देश में बेगाने जैसे महसूस कर रहे हैं। कहा कि खंडित भारत नही, अखंड भारत के रूप में देखना चाहते हैं। अखंड भारत देश की जनता चाहती हैं। मौके पर हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा, जिला मंत्री शंकर यादव, बीस सूत्री अध्यक्ष रमेश प्रसाद वर्मा, रामगढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता युगेश महतो, 20 सूत्री उपाध्यक्ष प्रेतनाथ सिंह, मनीष पांडेय, अजय जायसवाल, अर्जुन वर्मा, गणेश प्रसाद आदि मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment

Like Us

Ads

Post Bottom Ad


 Advertise With Us